career4education.com

Advertisement

  • सातवां वेतन आयोग: दिवाली से पहले इन सरकारी कर्मचारियों को दे सकती हैं केंद्र सरकार तोहफा, सैलेरी में होगा प्रति महीने 5000 रूपये का इजाफा!

सातवां वेतन आयोग: दिवाली से पहले इन सरकारी कर्मचारियों को दे सकती हैं केंद्र सरकार तोहफा, सैलेरी में होगा प्रति महीने 5000 रूपये का इजाफा!

By: C4E Team Tue, 10 Sept 2019 12:35 PM

सातवां वेतन आयोग: दिवाली से पहले इन सरकारी कर्मचारियों को दे सकती हैं केंद्र सरकार तोहफा, सैलेरी में होगा प्रति महीने 5000 रूपये का इजाफा!

हाल ही में, हिमाचल प्रदेश कि राज्य सरकार द्वारा सातवें वेतन आयोग के अनुसार डीए में 4 प्रतिशत की बढ़ोतरी कर सरकारी कर्मचारियों को त्यौंहार का तोहफा दिया गया हैं। इसी आस में कई केन्द्रीय कर्मचारी भी अपने भत्तों और न्यूनतम वेतन बढ़ने की मांग के पूरे होने की राह देख रहे हैं। कुछ समय पहले SAIL के अधिकारियों द्वारा संतोष गंगवार जो कि श्रम और रोजगार मंत्री हैं, उन्हें पत्र लिखकर डीए में 5 प्रतिशत बढ़ाने की मांग की गई थी।

SAIL के अधिकारियों की इस मांग के दिवाली से पहले पूरी होने की आशा हैं और केंद्र की मोदी सरकार इसकी जल्द ही घोषणा कर सकती हैं। वर्तमान समय में SAIL कर्मचारियों का DA 57.4% हैं जो मांग पूरी हो जाने के बाद 62.4% हो जाएगा। इससे सेल के अफसर ग्रेड वाले कर्मचारियों के वेतन में पांच हजार रुपये प्रति महीने का इजाफा होने की संभावना हैं। SAIL में कुल मिलकर लगभग 1,00,000 कर्मचारी काम करते हैं।

यह भी पढ़े :

# सातवां वेतन आयोग : होली से पहले मिल सकती हैं इन लाखों कर्मचारियों को खुशखबरी, बढ़ सकता है 3 प्रतिशत डीए!

# सातवां वेतन आयोग : IAS और IFS पदों पर निकली नौकरियां, क्लिक कर जानें पूरी जानकारी

# सातवें वेतनमान के तहत मिलेगी दिल्ली हाई कोर्ट की इस नौकरी में सैलेरी

# सातवां वेतन आयोग : हजारों कर्मचारियों की खुशियों में हुआ इजाफा, 9000 रुपए महीने बढ़ा यह भत्ता

# सातवां वेतन आयोग : इन कर्मचारियों को मिल सकता हैं 18000 रूपये का फायदा!

Advertisement