career4education.com

Advertisement

  • उत्तर प्रदेश में रोजगारों की भरमार, कल इन दो जिलों में लगेगा रोजगार मेला, यहां करें रजिस्ट्रेशन

उत्तर प्रदेश में रोजगारों की भरमार, कल इन दो जिलों में लगेगा रोजगार मेला, यहां करें रजिस्ट्रेशन

By: C4E Team Sun, 08 Sept 2019 11:33 PM

उत्तर प्रदेश में रोजगारों की भरमार, कल इन दो जिलों में लगेगा रोजगार मेला, यहां करें रजिस्ट्रेशन

उत्तरप्रदेश राज्य बरोजगारी की बड़ी समस्या से जूझ रहा हैं। उत्तरप्रदेश का युवा काम ना मिलने की वजह से परेशान हैं। ऐसी स्थिति में बेरोजगारों के लिए देश की विभिन्न कंपनियों द्वारा राज्य के विभिन्न जिलों में रोजगार मेला आयोजन किए जा रहे हैं जिसमें उम्मीदवारों को उनकी योग्यता के अनुसार रोजगार दिया जा रहा हैं। राज्य में रोजगार मेले की शुरुआत 31 अगस्त से हुई हैं जो कि 30 सितंबर 2019 राज्य के विभिन्न जिलों में आयजित किए जाने हैं। इन रोजगार मेलों से कई उम्मीदवार बेरोजगारी से पीछा छुडाते हुए नौकरी पाने का सपना पूरा कर रहे हैं।

09 सितंबर, 2019 को राज्य के झांसी और बरेली शहर में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा हैं। ये रोजगार मेले क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय‚ झाँसी और क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय सिविल लाइन, बरेली में लगाए जाएंगे। जो भी उम्मीदवार इसमें हिस्सा लेने चाहता हैं उसे पोर्टल sewayojan.up.nic.in पर ऑनलाइन पंजीकरण / आवेदन करना होगा।

रोजगार पाने के इच्छुक युवा अपने साथ शैक्षणिक योग्यताओं के सभी मूल प्रमाणपत्रों, कार्य अनुभव प्रमाणपत्र, प्रमाणपत्र की फोटो प्रतिलिपियों, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण कार्ड एवं तीन पासपोर्ट आकार के फोटो सहित रोजगार मेले में जाएं। नियोजक द्वारा उक्त सूची के आधार पर अपनी आवश्यकतानुसार अभ्यर्थियों को शॉर्ट लिस्ट किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश रोजगार मेले में ऑनलाइन पंजिकर के लिए यहाँ क्लिक करें।

Advertisement